फिल्म में मास्टरबेट करती नज़र आईं स्वरा भास्कर, यूज़र्स ने किये भद्दे कमेंट्स, कहा-

मुंबई: मौज मस्ती, बोल्डनेस और टोटली इंडिपेंडेंट लड़कियों की कहानी पर आधारित हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। करीना कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया की यह फिल्म कई बोल्ड सीन्स से भरपूर्ण है। इन सीन्स की वजह से फिल्म के रिलीज़ के बाद से ही ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को उनके एक बोल्ड सीन की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल इस फिल्म में स्वरा एक सीन में मास्टरबेट करती नज़र आ रहीं हैं, जिसपर उन्हें सोशल मीडिया पर यूज़र्स काफी कुछ कह रहे हैं। शशांक घोष की इस फिल्म में स्वरा टोटली एक बोल्ड एक्ट्रेस का किरदार निभा रहीं हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी बोल्ड सीन्स करने के साथ-साथ बोल्ड डायलॉग्स भी बोलने पड़े हैं।

अपने इन्ही डायलॉग्स और सीन्स की वजह से वें ट्रोललिंग का शिकार हो रहीं हैं। उनके कुछ ट्रॉल्स में एक आरती अग्रवाल नाम की यूज़र ने इस सीन को एक सॉफ्ट पॉर्न कह दिया है। उन्होंने लिखा, ”स्वरा भास्कर का सॉफ्ट पॉर्न हॉलीवुड से कॉपी किया गया है, लेकिन इसे भारत में बैन नहीं किया गया….”

https://twitter.com/shubh_sengar/status/1003467423113084929

इसके अलावा एक @oversmartme नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, ”स्वरा भास्कर का हस्तमैथुन वाला सीन बोल्ड है, लेकिन मिसाल नहीं। ऐसा करना फ़ेमिनिज़म को ठेस पहुंचाने जैसा है। स्क्रीन पर किसी पुरुष को भी ऐसा करते देखना किसी को पसंद नहीं। अगर ये फ़ेमिनिज़म है जो पॉर्न इंडस्ट्री में पहले ही कई फ़ेमिनिस्ट मिसाल पेश कर चुकी हैं।’

https://twitter.com/oversmartme/status/1003127569372229633

ट्रोल करने का सिलसिला अभी भी थमा नहीं है इन दोनों के बाद तो कुछ यूज़र्स ने लिखा, ”स्वरा भास्कर, मैंने अपनी दादी के साथ फ़िल्म देखी और उस वक़्त शर्मसार हो गया जब हस्तमैथुन वाला सीन आया। बाहर निकलते ही दादी ने कहा, मैं हिंदुस्तान हूं और मैं फ़िल्म को लेकर शर्मिंदा हूं।”

इसके बाद ट्विटर पर अक्षय कटारिया नाम के यूज़र ने लिखा, ”पैडमैन फ़िल्म में अक्षय कुमार का पैड पहनना, स्वरा भास्कर के ‘वीरे दी वेडिंग’ में हस्तमैथुन करने से कहीं बड़ी मिसाल है।”

https://twitter.com/harshad2786/status/1002677903186911232

फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन आलोचनाएँ इनका पीछा नहीं छोड़ रही है। एक तरफ जहाँ दर्शकों को यह फिल्म इंटरटेनिंग लग रही है, वहीँ कुछ यूज़र्स इस फिल्म के लिए भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Related Articles