जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ विनय दुबे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

0
बंद हो चुकी जेट एयरवेज के पूर्व टॉप मैनेजमेंट में शामिल लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। कंपनी के संस्थापक नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनिता के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी होने के कुछ दिन बाद ही कंपनी मामलों के मंत्रालय ने विनय दुबे पर भी अपना शिकंजा कसा है। जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ दुबे के खिलाफ मंत्रालय ने लुकआउट नोटिस को जारी कर दिया है।

इसलिए उठाया कदम

जेट एयरवेज की वित्तीय अनियमितताओं के मामले में दुबे के खिलाफ जांच चल रही है। ऐसे में वो देश छोड़कर बाहर नहीं जा पाएंगे। लुकआउट नोटिस देश के सभी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर भेजा जाता है। न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि आर्थिक अपराधों में संदिग्ध 20 लोगों के खिलाफ एमसीए ने नोटिस जारी किया है। उनमें विनय दुबे भी शामिल हैं। विनय दुबे ने निजी कारण बताते हुए 14 मई को सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था।

अगस्त 2017 में बने थे सीईओ

बता दें कि विनय दुबे ने अगस्त 2017 में जेट एयरवेज का हाथ थामा था। इससे पहले उन्होंने डेल्टा एयरलाइंस और अमेरिकन एयरलाइंस के साथ भी काम किया है। ज्ञात हो कि जेट एयरवेज का संचालन 17 अप्रैल को बंद हो गया था। कर्मचारियों और पायलटों का वेतन न दे पाने के वजह से कंपनी दिक्कतों से घिरी थी।
loading...
शेयर करें