लगता है विराट- अनुष्का की शादी से खुश नहीं है रणवीर सिंह, बधाई देने के बजाए दिया ऐसा रिएक्शन

0

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ईटली में 11 दिसंबर को सात फेरे ले लिए और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। दोनों की शादी की तस्वीरों से पूरा सोशल मीडिया पर भरा हुआ है। सभी उन्हें शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में अनुष्का के  एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने उन्हें शादी की बधाई तो नहीं दी लेकिन कुछ ऐसा किया जो चर्चा का विषय बम गया।

खेल जगत से लेकर बॉलीवुड तक शायद ही ऐसा कोई शख्स हो जिसने विराट और अनुष्का को उनके इस खास दिन पर बधाई न दी हो। अनुष्का के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें बधाई तो नहीं दी लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीर को लाइक जरूर किया है।

बता दें कि रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा पहली बार फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के दौरान मिले। ये फिल्म हिट रही और इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी लव स्टोरी यही से शुरू हुई। इसके बाद इन दोनों ने साथ में दो और फिल्मों में काम किया ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ और ‘दिल धड़कने दो’ लेकिन अनुष्का और रणवीर का रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की वजह तो पता नहीं चली लेकिन अनुष्का से ब्रेकअप के बाद रणवीर सिंह दीपिका पादुकोंण को डेट करने लगे और अनुष्का- विराट को। रणवीर और अनुष्का तो अब एक दूसरे का आमना- सामना करने से भी कतराते हैं।

विराट और अनुष्का की शादी में तो सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे अब दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए ये जोड़ी ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करेगी। इस रिसेप्शन में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक के सभी दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी। ये 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में होगा, अब देखना होगा कि क्या अनुष्का अपने रिसेप्शन में रणवीर को बुलाती हैं और क्या रणवीर उनका इन्विटेशन एक्सेप्ट करते हैं।

loading...
शेयर करें