जम्मू कश्मीर में फिर ढीली दिखी सुरक्षा व्यवस्था, आतंकीयों ने RSS नेता को बनाया निशाना

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आरएसएस नेता चंद्रकांत को आतंकियों ने निशाना बनाया. हमले में जख्मी चंद्रकांत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बता दें कि गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई थी.

हमले के बाद आरएसएस नेता चंद्रकांत को जम्मू के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. हालांकि, तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए बीजेपी बीजेपी प्रवक्ता सुनिल सेठी ने कहा कि चंद्रकांत को जल्द ही दिल्ली शिफ्ट किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि हमलावर ने बुर्का पहना हुआ था. अटैक के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए, जिसके मद्देनजर कर्फ्यू लगा दिया गया. किश्तवाड़ के अलावा डोडा और भद्रवाह में कर्फ्यू लगा दिया. यह इलाका सांप्रदायिक तौर पर काफी संवेदनशील माना जाता है. ऐसे में एक हिंदू नेता पर अस्पताल के अंदर आतंकी हमले ने माहौल तनावपूर्ण बना दिया.

यह हमला अस्पताल के अंदर ओपीडी में किया गया. यहां चंद्रकांत अपने बॉडीगार्ड के साथ मौजूद थे. इसी दौरान बुर्का पहने हुए एक व्यक्ति ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में चंद्रकांत जख्मी हो गए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, जबकि उनके बॉडीगार्ड को हमलावर ने मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया.

जैसे ही अस्पताल के अंदर यह हमला किया गया, उससे वहां अफरा-तफरी मच गई. इसी माहौल के बीच हमलावर मौके से फरार होने में भी कामयाब हो गया. हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बुर्का पहने हमलावर कोई पुरुष था या महिला. फिलहाल, पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल के बाहर पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी भी की जा रही है.

Related Articles