सहारनपुर में दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर की लाखों की लूट

लखनऊ। यूपी में बदमाश इतने बेख़ौफ़ हो गए हैं कि दिन दहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताज घटना उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की है। यहां बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि चार बदमाश कार में आए सवार हो कर आए थे और बंदूक की नोक पर घटना को अंजाम दिया।  इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

सहारनपुर

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सहारनपुर के सदर बाजार क्षेत्र की है। यहां एक परिवार के घर में  दिन-दहाड़े चार बदमाश घुस गए। बदमाशों ने घर में मौजूद चंद्र की पत्‍नी को बंदूक की नोक पर लेकर और बच्चों को जान से मारने की धमकी देते हुए जमकर लूटपाट की।

जैसे ही बदमाश मौके से भागने लगे तो चंद्र भी घर पर आ गया। घर से भाग रहे बदमाशों को चंद्र ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने हथियार से चंद्र को मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार से पूछताछ की। शुरुआती जांच के मुताबिक, स्थानीय बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया होगा। घर मे लाखों रुपये की लूट हुई है। पुलिस पूछताछ कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Related Articles