70 साल के हुए साउथ इंडस्ट्री के भगवान रजनीकांत, पीएम मोदी ने दी बधाई

70 वर्ष के हुए सुपरस्टार रजनीकांत, मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई, RMM के सदस्यों ने की विशेष पूजा

चेन्नई: राजनीति में पदार्पण करने की घोषणा कर चुके दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत 70 वर्ष के हो गए। रजनीकांत ने शहर से बाहर स्थित फार्म हाउस में अपने परिवार के सदस्यों के साथ बहुत ही सादगी से अपना जन्मदिन मनाया।

आवास में सेलिब्रशन

रजनी मक्कल मंद्रम (आरएमएम) ने इस अवसर पर राज्यभर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर दिग्गज अभिनेता का 70वां जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया। मध्यरात्रि से ही आरएमएम के सदस्य अभिनेता के पोएस गार्डन स्थित आवास के सामने एकत्र हो गए और केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया।

RMM के सदस्यों ने की पूजा

आरएमएम के सदस्यों ने विभिन्न मंदिरों में विशेष पूजन कर अभिनेता के स्वस्थ जीवन की कामना करने के अलावा राजनीति में उनकी सफलता के लिए भी प्रार्थना की। आरएमएम के सदस्यों ने अभिनेता के घर के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों को प्रसाद वितरित किया।

फिल्मों में अपने दमदार अभिनय

फिल्मों में अपने दमदार अभिनय और स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाने वाले सुपरस्टार करीब तीन वर्षों के मंथन के बाद अब राजनीति में भी प्रवेश करने की घोषणा कर चुके हैं। रजनीकांत नव वर्ष के अवसर पर अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे और अगले वर्ष अप्रैल-मई में होने वाला तमिलनाडु विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे। सन पिक्चर्स ने इस अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दिग्गज अभिनेता 15 दिसंबर से अपनी आगामी फिल्म ‘अनाथी’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

राजनीतिक दलों ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम, विपक्ष के नेता एम के स्टालिन, संगीतकार ए आर रहमान के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और फिल्मी दुनिया के कलाकारों ने भी रजनीकांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

 

मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “ प्रिय रजनीकांत जी, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके दीर्घायु होने और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।”

यह भी पढ़ेराजस्थान में पहली अंतरराष्ट्रीय वर्चुअल, इतने देशों के प्रतिभागी लेंगे हिस्सा

यह भी पढ़ेविश्व में कोरोना ने ली 15.95 लाख लोगों की जान, CSSE ने जारी किए आंकड़े

Related Articles