एयरपोर्ट पर गुम हुआ कुत्ता, एयरफोर्स और एयरपोर्ट अथॉरिटी के छूटे पसीने

0

पुणे। पुणे इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर एक अजीब किस्सा सामने आया है, जहां एक कुत्ते की वजह से पैसेंजर ने अपनी फ्लाइट छोड़ दी। इतना ही नहीं पूरी एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) और इंडियन एयरफोर्स (आईएएफ) मिलकर एक कुत्ते को ढूंढने में जुट गया।

एयरपोर्ट

दरअसल, 12 फरवरी को पुणे इंटरनैशनल एयरपोर्ट से विशाल वर्मा को दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। इस दौरान उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी था। जैसे ही फ्लाइट उड़ने को हुई, कुत्ता कार्गो से बाहर निकलकर रनवे की तरफ भाग गया। इसके बाद मालिक ने अपने पालतू जानवर को ढूंढने के लिए फ्लाइट कैंसिल करा दी और यहीं से कुत्ते के लिए सर्च अभियान शुरू हुआ। सर्च ऑपरेशन सोमवार को शुरू हुआ और गुरुवार को खत्म हुआ। विशाल वर्मा का पालतू कुत्ता गुरुवार सुबह एयरफोर्स स्टेशन के पास मिला। ये कोई मामूली कुत्ता नहीं बल्कि विदेशी ब्रांड का था।

कुत्ता मिलने के बाद विशाल ने दोबारा दिल्ली की टिकट कराई। अपने पालतू कुत्ते को भी अपने साथ ले जाने के लिए कार्गो (कुत्ते का पिंजरा) की व्यवस्था की। एयर इंडिया ने विशाल वर्मा को कार्गो सर्विस का किराया भी वापस कर दिया। बता दें, विशाल पेशे से बिजनेसमैन हैं और दिल्ली के रहने वाले हैं लेकिन कुछ साल पहले वो पुणे शिफ्ट हो गए थे।

 

loading...
शेयर करें