खो गई नर्गिस: विद्युत जामवाल ने सोनू सूद से मांगी मदद, फिर हुआ ऐसा

मुंबई: कोरोना महामारी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मुश्किल में फंसे लोगों की मदद करके जरूरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे हैं हैं। अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों को अपने घर तो पहुंचाया ही, इसके साथ ही उन्होंने विदेश में फंसे लोगों की भी मदद की।

इन सबके बीच अब जाने-माने अभिनेता विद्युत जामवाल ने भी सोनू सूद से मदद मांगी है। विद्युत अपनी नरगिस को ढूंढ रहे हैं और इसके लिए उन्होंने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है। विद्युत की अपील पर सोनू सूद ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जवाब दिया है।

विद्युत जामवाल ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा- ‘मुझे मेरी नरगिस वापस चाहिए, और अब तक कोई पता नहीं सोनू सूद सुना है बिछड़े हुए लोगों को आप मिला रहे हैं, क्या मेरी भी मदद करेंगे? #FindNargis?#KhudaHaafiz’। अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि ये सिर्फ विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का प्रमोशन है। वहीं इस प्रमोशन में सोनू सूद ने भी विद्युत की मदद की है।

विद्युत को जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘भाई विद्युत जामवाल इसके लिए तो नोमान जाना पड़ेगा और ये काम तो सिर्फ तुम ही कर सकते हो। वैसे हमारे ट्विटर के लोग क्या आप हमारी हेल्प करोगे नरगिस को ढूंढने में? #KhudaHaafiz’। सोनू सूद और विद्युत जामवाल का फिल्म प्रमोशन का ये मजेदार तरीका सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

बात करें फिल्म की तो विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ 14 अगस्त 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में विद्युत एक ऐसे पति का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी पत्नी नोमान में काम करने आई थी लेकिन कहीं खो गई है। विद्युत अपनी पत्नी को हर जगह खोजते नजर आ रहे हैं।

Related Articles