प्यार हुआ बदनाम, युवक ने घटना को दिया अंजाम, चलती कार में युवती से रेप का प्रयास

कानपुर: यूपी में बेटियां कही भी सुरक्षित नजर नही आ रही है, सरकार दावा तो करती है लेकिन सुरक्षा प्रदान करने में असफल दिखाई देती है। ताजा मामला कानपुर के चकेरी थाना इलाके का है। यहां के हाइवे पर चलती कार में युवत के दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। इस घटना को अंजाम देने से असफल होने पर आरोपियों ने युवती को हाइवे पर फेक कर फरार हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से युवती पुलिस चौकी पहुंची और एफआईआर दर्ज करने की गुहार लगाई। युवती के मुताबिक पुलिस ने चमनगंज में शिकायत करने की बात कहकर टरका दिया।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ की रहने वाली 23 वर्षीय युवती कानपुर के नवाबगंज में किराए के मकान पर रहती है, युवती ने बताया कि वह कानपुर में प्राइवेट नौकरी करती है। युवती के मुताबिक एक दोस्त के जरिये कुछ माह पहले चमनगंज निवासी एक युवक से मुलाकात हुई और कुछ दिन बाद दोस्ती प्यार में बदल गई।

इसके बाद एक लड़की के साथ प्रेमी को देख लेने पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और बातचीत बंद हो गई। शुक्रवार की रात प्रेमी के एक दोस्त ने मिलने के लिए बुलाया और वह खुद कार लेकर नवाबगंज आया। कार में बैठने पर देखा कि पूर्व प्रेमी और दो दोस्त भी बैठे थे और उन लोगों ने फौरन कार की लाइट बंद कर दी। इसके बाद तेज गाना बजाकर मारपीट करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगे।

पुलिस की लापरवाही

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने में असफल होने पर जाजमऊ चुंगी के पास हाइवे में रात में फेककर फरार हो गये। बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। इस पर चौकी प्रभारी सत्यपाल सिंह ने कहा कि आरोपित चमनगंज का है और वहीं पर शिकायत करो। यह कहकर उन्होंने टरका दिया और रात भर कोई सुनवाई नहीं हुई।

मीडिया में सामने आने पर एक्शन में पुलिस

इसी बीच मीडिया को खबर लग गई और पीड़िता ने आप बीती बताई। मामला मीडिया में आने पर चकेरी थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने कहा कि पीड़िता की शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles