लव स्टोरी, एक साल तक कॉकरोच को किया डेट, मरने पर उसने उठाया ये कदम

0

नई दिल्ली : में आपको कब किससे प्यार हो जाए ये कहना मुश्किल है,21वीं सदी में कई लवस्टोरी ऐसी भी देखी जा चुकी हैं जिसमें शख्स रोबोट से प्यार करता नजर आता है| और यहां तक शादी भी कर लिया जाता है। अब हम आप को बता दे,कि एक नई और बेहद अनोखी लव स्टोरी सामने आई है। इसमें लव स्टोरी ने लोगों को हैरान करके रख दिया है। यह लव स्टोरी है जापान के एक शख्स की जो कॉकरोच को डेट करने के कारण चर्चा में है।

एक साल तक डेट करने के बाद कॉकरोच की मौत हो गई। कॉकरोच की मौत के बाद शिनोहारा ने जो किया है वह हैरान करने वाला था। शिनोहारा ने मृत कॉकरोच को अपना भोजन बना लिया। उसने एक इंटरव्यू के दौरान इस कॉकरोच को खा लिया उसका कहना था कि इस तरह से वे हमेशा उसके अंदर रहेगी। इन दोनों की लवस्टोरी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है।25 वर्षीय शिनोहारा ने बताया कि उसने लीसा नाम की कॉकरोच को करीब एक साल तक डेट किया। उसने इस कॉकरोच को अफ्रीका से पकड़ा था। उसने बताया कि उसे नेचुरल जीव जंतुओं से काफी लगाव है और इसी लगाव ने उसे कॉकरोच के प्रेम में डाल दिया।

इतना ही नहीं शिनोहारा का दावा है कि कॉकरोच उसका पहला प्यार है। उसने खुले तौर पर ये भी स्वीकार किया कि वह कल्पना करता है कि लीसा के साथ अगर सेक्स कर पाता तो कैसा अनुभव होता।जापानी मीडिया सोरा न्यूज 24 के हवाले से ये खबर सामने आई है। मीडिया के साथ हालिया इंटरव्यू में शिनोहारा ने लीसा के साथ अपने लव रिलेशनशिप की बात का खुलासा किया। उसने कहा कि जबसे यूनाइटेड नेशन फूड एंड एग्रीकल्चर ऑर्गनाइेजेशन ने फूड सिक्योरिटी के लिए जीव जंतुओं को खाने पर से बैन हटा दिया है। उसके लिए ये करना बेहद आसान हो गया।

loading...
शेयर करें