मिलेगा मनचाहा प्यार, करें ये एक उपाय

नई दिल्ली। प्यार की जरुरत हर इंसान को होती है। हर कोई चाहता है कि उसे मनचाहा हमसफर मिले। आमतौर पर देखा गया है कि पारिवारिक व सामाजिक कारणों के चलते कभी-कभी व्यक्ति जिससे प्यार करता है, उससे शादी नहीं कर पाता है। अगर आपकी भी यही समस्या है तो फेंगशुई वास्तु शास्त्र में आपकी इस समस्या का समाधान छिपा हुआ है। इसके चलते एक आसान उपाय करके आप अपना मनचाहा प्यार पा सकेंगे।

 

जानिए क्या है वो उपाय
अगर आपने अपना पार्टनर खोज रखा है और चाहते हैं कि आपकी उसी से शादी हो तो, पूर्ण चंद्र की रात को बुलबुले चंद्रमा की ओर उड़ाएं और कोशिश करें कि प्रत्येक बुलबुले में से अपने पार्टनर का चेहरा देख सकें। यह प्रयोग हर मनोकामना को पूर्ण करता है और अपने साथी के साथ रहने का आपका सपना पूरा होता है।

इसके अलावा अगर आप चाहते हैं कि आपको अच्छा जीवनसाथी मिले तो, जिस दिन पूर्ण चंद्रमा हो यानि कि पूर्णमासी की रात हो उस रात आपको पानी में साबुन मिलाकर एक मिश्रण तैयार करना है और एक स्ट्रा की मदद से बुलबुले बनाएं। इस उपाय के अनुसार आपको थोड़े बड़े आकार के बुलबुले बनाकर चंद्रमा की ओर उड़ाने हैं। ऐसा करने से उस व्यक्ति विशेष को एक अच्छा पार्टनर मिलता है।

Related Articles