दो मुल्कों के बीच प्यारा रिश्ता, पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी

नई दिल्ली/ इस्लामाबाद: भारत देश का हमेशा से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के बीच के रिश्ते लंबे समय से खराब चल रहे। दोनों देशों में दोस्ती तो दूर दुश्मनी बढ़ती ही जा रहा है। दोनों देशों के बीच हुई जंगों में कई सैनिकों के साथ ही आम नागरिकों ने भी अपनी जानें गंवा दीं। लेकिन इस बीच रक्षाबंधन के पर्व पर दोनों देशों में भाई बहन का अटूट रिश्ता दिखाई दे रहा हैं। आज भी दोनों देशों को आपस में बांधकर रखा है।

इन दो देशों के बीच एक अच्छा और प्यारा का उदाहरण रक्षाबंधन पर पेश किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और एक पाकिस्तानी महिला कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Shaikh) के बीच भी ऐसा ही प्यारा रखी का रिश्ता दिखाई दें रहा है।

हर साल बांधती है राखी

आपको बता दें कि कमर मोहसिन शेख हर साल पीएम मोदी को रक्षाबंधन के मौके पर पाकिस्तान से भारत राखी भेजती हैं। इसलिए आज उनकी पहचान पीएम मोदी की बहन के तौर पर होती है। मोहसिन शेख हर साल राखी के त्योहार पर अपने भाई पीएम मोदी को राखी बांधती है। शेखर 25 साल से राखी बांध रही है। इस साल भी उन्होंने पीएम मोदी को त्यौहार से पहले अपनी राखी पहुंचा दी है। साथ ही, अपने भाई के लिए एक बेहद भावनात्मक पत्र भी लिखा है।

Related Articles