IPL
IPL

उन्नाव में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ से लटकती मिली लाश

उन्नाव: आप लोग आये दिन प्रेमी युगल के नए- नए किस्से सुनते है। लेकिन कुछ किस्से ऐसे भी होते है जिन्हें सुनकर आप के रोंगटे खड़े हो जाते है। जी हाँ ऐसे ही एक घटना सामने आयी है जिसे सुनकर आप के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में उस समय हलचल का माहौल बन गया जब एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। धीरे-धीरे खबर पुरे गांव में फेल गयी जिससे घटना स्थल पर भारी मात्रा में भीड़ जमा हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेजवा दिया। फिलहाल पुलिस की टीम मामले की छानबीन करने में जुटी है।

परिवार में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार पूर्वा (Purwa) कोतवाली के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला पश्चिम टोला निवासी 20 साल का लड़का और 18 साल की लड़की ने पास में ही स्थित एक बाग में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। दोनों की फांसी लगाने की सूचना इलाके में तुरंत ही फैल गई, स्थानीय लोगों ने पुलिस और परिजनों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद दोनों परिवारों के लोग मौके पर पहुंचे।

वहीँ दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पेड़ से नीचे उतरवाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन रंजीत ने पुलिस को बताया की लड़के और लड़की में पहले से संबंध था और दोनों कुछ दिन पहले ही अपने-अपने घर से फरार हो गए थे। सोमवार सुबह दोनों के शव लटके हुए मिले हैं। इस घटना के बाद दोनों के परिवार में कोहराम मच गया।

वहीं मामले की छानबीन करते हुए सीओ (Circle Officer) पूर्वा रमेशचंद्र प्रलयंकर ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच की जा रही है। सीओ का कहना है कि दोनों प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। कोई भी सुसाइड नोट घटना स्थल से बरामद नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: जौनपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, हास्पिटल में जमकर मचाया तांडव 

Related Articles

Back to top button