प्रेमी युगल की अजीव दास्तां, किया प्यार मिला धोखा और अब हुई जेल

नई दिल्ली। कहते है इंसान हमेशा जिंदगी में दो चीजों से हारता है। एक तो वक्त जो किसी का नहीं होता है और एक प्यार जो हर किसी से नहीं किया जा सकता है। ऐसी ही एक घटना भारत की राजधानी दिल्ली से सामने आई है। दिल्ली के भारत नगर इलाके में एक आशिक ने अपनी ही माशूका को गोली मार दी।पुलिस ने जांच से यह पता लगाया है कि लड़का और लड़की एक दुसरो को पहले से जानते थे। दोनों एक दुसरे से बेहद प्यार करते थे। सूत्रों के मुताबिक, लड़की एक चार्टेड एकाउंटेंट हैं, उसका नाम अंशुल है। साथ ही आरोपी का नाम हरीश बताया गया है। वहीं गोली मारने वाले शख्स का नाम हरीश बताया गया है।

बता दें कि, आरोपी हरीश ने लड़की के घर में घुसकर उसको गोली मारी। 25 साल की अंशुल शालीमार बाग के एक अस्पताल में भर्ती है। अंशुल ने हाल ही में किसी से सगाई कर ली और बाद में आरोपी हरीश से ब्रेकउप कर लिया जिस बात को लेकर हरीश खफा हो गया।

कहा जा रहा है कि कुछ दिनों से हरीश अंशुल को धमकिया दे रहा था। हलांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि अंशुल ने इतनी जल्दी सगाई क्यों कर ली क्योंकि हरीश और अंशुल करीब 5 साल से साथ में थे। अपने फ्यूचर को लेकर दोनों ने सब सोच रखा था पुलिस अभी इसकी तहकीकात में लगी हुई है

 

 

Related Articles