प्रेमी ने 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

नई दिल्ली: दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में सोमवार की रात एक झुंझलाहट से भरे पूर्व प्रेमी ने कथित तौर पर 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी। घायल युवती की पहचान फ्रीलांस इवेंट मैनेजर डॉली बब्बर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सुबह उत्तम नगर के मटियाला रोड पर 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान डॉली बब्बर के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ ई ए/14 ओम विहार, उत्तम नगर में रहती थी।

पुलिस को शक है कि बब्बर हमलावर के साथ रिश्ते में थी, जिसकी पहचान अंकित गाबा के रूप में हुई है। पूरी घटना आसपास के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और फुटेज से पता चला है कि दोनों के बीच हाथापाई हुई थी और उस व्यक्ति ने धारदार हथियार से उस पर हमला किया।

पुलिस ने कहा कि बब्बर सोमवार रात करीब 11 बजे घर से निकला था और उसने अपने परिवार को बताया कि वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक दोस्त के यहां जा रही है।

एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, डॉली के भाई लक्ष्य ने कहा कि उसने कथित तौर पर उसे यह कहते हुए फोन किया था कि अंकित उसके सिर पर बंदूक रखकर उसे धमका रहा है। बाद में, उसका फोन चुप हो गया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें बताया कि उनके साथ मारपीट की गई है। महिला के परिवार का आरोप है कि डॉली कई बार अंकित के प्रपोजल को ठुकरा चुकी थी।

डीसीपी शंकर चौधरी ने कहा, “शुरुआती पूछताछ के अनुसार, हमें पता चला कि उनके बीच दोस्ती थी लेकिन किसी कारण से टूट गई और फिर गुस्से में आरोपी ने उसे कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिलने के लिए बुलाया और फिर इस हरकत को अंजाम दिया।” वहीं, पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है।

Related Articles