प्रेमी की दीवानगी, शादीशुदा प्रेमिका के साथ रहने के लिए अड़ा, रो-रो कर सुनाई बर्बादी की कहानी

देवरिया: यूपी के आशिक भी अजीबोगरीब होते है कोई शादी से पहले अपनी प्रेमिका के लिए पागल होता है तो कोई शादी के बाद भी उसका पल्लू नही छोड़ते है। ताजा मामला देवरिया जिले से सामने आया है। यहां पर महिला से गोरखपुर से मिलने आए प्रेमी की पिटाई के मामले में पुलिस ने पति व प्रेमी दोनों का शांति भंग में चालान कर दिया।

महिला अब अपने पति के साथ रहने के लिए राजी हो गई है। प्रेमी अपनी प्रेमिका के प्यार में इस कदर पागल था कि वह पंजाब से महिला का पीछा कर उसके गांव तक पहुंच गया तो उसकी पिटाई के मामले में पुलिस ने पति व प्रेमी दोनों को शांति भंग में चालान कर दिया। वहीं महिला अब अपने बच्चों को लेकर पति के साथ रहने को राजी हो गईं। प्रेमी महिला को धोखेबाज बताकर फूट-फूट कर रोने लगा।

प्रेमी कह रहा था साहब! मैं इसे अपनी पत्नी की तरह प्यार करता था। सब कुछ इसके पीछे बर्बाद कर दिया। मैंने दो लाख तक नकद व सामान दिया है। उसे दिला दीजिए या हमारे साथ इसको विदा करा दिजिए।

थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप राय ने बताया कि प्रेमिका के चक्कर में दोनों पक्षों में हुए बवाल के बाद अब सुलह कर लिया फिर भी पति प्रेमी को शांति भंग में चालान कर दिया गया है।

 

Related Articles