प्रेम-प्रसंग मामले में फरार युवक-युवती चढ़े पुलिस के हत्थे, रिस्ते में लगते थे भाई-बहन

0

नैनीताल। प्रेम-प्रसंग के मामले में भागे हुए प्रेमी युगल लंबे समय तक पुलिस की पकड़ से भाग न सके। पुलिस ने इस जोड़े को उत्तराखंड के रायपुर गांव से धर दबोचा। इस मामले को लेकर सबसे ज्यादा आश्यर्य आपको तब होगा, जब आप इस जोड़े के रिस्ते के बारे में जानेंगे। इस मामले में जो युवक- युवती के रिस्ते की बारे में खबर मिली है, उसमे बताया गया है कि  दोनों ही रिश्ते में भाई-बहन हैं। युवक लड़की के मामा का लड़का है।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक माह पहले एक प्रेमी युगल फरार हो गया था। युवक लड़की के मामा का लड़का है। इन दोनों में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घर वालों को इस बात की जानकारी मिलने पर दोनों चकमा देकर घर से फरार हो गए थे।

लड़की के परिजनों ने युवक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी। इसके बाद से ही बलिया पुलिस दोनों की तलाश में लगी थी। इसी बीच बलिया पुलिस ने युवती की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की। युवक की लोकेशन भगवानपुर के रायपुर गांव में होने की मिली। इस पर बलिया पुलिस ने भगवानपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। बलिया पुलिस की सूचना पर भगवानपुर पुलिस ने लोकेशन के आधार पर रायपुर गांव के मकान में किराये पर रहने वाले प्रेमी युगल को धर दबोचा।

युवक एक फैक्ट्री में नौकरी कर रहा है। इस कार्रवाई के दौरान लड़की का भाई भी मौजूद रहा। उसने ही अपनी बहन की पहचान की है। बलिया पुलिस भी सूचना के बाद भगवानपुर के लिए रवाना हो गई है। भगवानपुर थाना प्रभारी राजीव चौहान ने बताया कि दोनों को बलिया पुलिस के हवाले किया जाएगा।

loading...
शेयर करें