IPL
IPL

50 रुपये सस्ता मिलेगा LPG गैस सिलेंडर, जानिए क्या है तरीका ?

LPG गैस सिलेंडर 50 रुपये सस्ते में मिल जाएगा। इस तरीके के बारे में खुद इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ( Indian Oil Corporation ) ने बताया है।

नई दिल्ली: जहाँ एक तरफ आम जनता पेट्रोल और डीज़ल के बढ़ते दामों से परेशान है वही दूसरी तरफ LPG गैस सिलेंडर की कीमतें पिछले कुछ महीनों से लगातार बढ़ती जा रही हैं। जनवरी 2021 से अब तक LPG गैस सिलेंडर पर 225 रुपये बढ़ चुके है। फरवरी के महीने में ही गैस की कीमत तीन बार में 100 रुपये बढ़ी थी। वहीं मार्च की शुरुआत में भी गैस सिलेंडर की कीमत में 25 रुपये की बढ़ोतरी हुई है।

जब सिलेंडर इतना महंगा मिल रहा हो और आपको इसे सस्ता खरीदने का रास्ता मिल जाए तो वो आपके लिए ख़ुशी की बात होती है । वैसे तो गैस सिलेंडर इससे सस्ती कीमत पर नहीं मिल सकता है लेकिन एक ऐसा तरीका भी है जिससे आपको LPG गैस सिलेंडर 50 रुपये सस्ते में मिल जाएगा। इस तरीके के बारे में खुद इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ( Indian Oil Corporation ) ने बताया है। इंडियन ऑयल ( Indian Oil ) के मुताबिक अगर आप LPG सिलेंडर यानी इंडेन का गैस सिलेंडर बुक करते हैं तो इस पर आपको 50 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। बस ऐसा करने के लिए आपको LPG सिलेंडर की बुकिंग Amazon-Pay के जरिए करनी होगी।

बुकिंग के लिए इस नंबर पर फोन या मैसेज करे

Amazon-Pay से LPG सिलेंडर की कीमत का भुगतान करते ही आपको 50 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा और इस तरह आपको गैस सिलेंडर 50 रुपये सस्ता पड़ेगा। आपको एक ही नंबर से गैस सिलेंडर बुक करने की सुविधा भी मिल जाएगी। ये नंबर है 7718955555 जिस पर आप फोन करके या मैसेज भेजकर गैस सिलेंडर बुक करवा सकते है। Amazon-Pay से कैशबैक हासिल करने के लिए आपको 1 मार्च 2021 से लेकर 1 अप्रैल 2021 तक LPG गैस सिलेंडर की बुकिंग करनी होगी ऑफर सिर्फ पहली बार गैस सिलेंडर की पेमेंट के लिए है।

 

यह ऑफर सिर्फ पहली बार गैस सिलेंडर की बुकिंग पर ही मिलेगा। और आपको कैशबैक तभी मिलेगा जब आप पेमेंट करते वक़्त Amazon-pay UPI ऑप्शन सेलेक्ट करेंगे। बता दे मैनुअल भरने पर ये ऑफर आपको नहीं मिलने वाला है। पेमेंट करने के तीन दिन के अंदर 50 रुपये का कैशबैक आपके Amazon-Pay वॉलेट में आ जाएगा। इस तरह आप LPG गैस सिलेंडर की बुकिंग पर अपने 50 रुपये बचा सकते है।

यह भी पढ़े: बेबी को गोद में लिए ट्रैफिफ कंट्रोल करती दिखी कॉन्स्टेबल तो Swara Bhasker ने यूं किया रिएक्ट

Related Articles

Back to top button