Netflix पर जल्द रिलीज होगा Lucifer Season 5 Part 2, शो के बारे में सितारों ने कहा…

Netflix पर आने वाले Lucifer season 5 part 2 की रिलीज़ से पहले, आपको अंतिम किस्त के बारे में जानने की आवश्यकता है।

नई दिल्ली: Netflix पर लूसिफ़ेर के पांचवें सीज़न के दूसरे भाग (Lucifer Season 5 Part 2) रिलीज को तैयार है। शीर्षक भूमिका में टॉम एलिस (Tom ellis) के अलावा, शो में लॉरेन जर्मन (Lauren German), लेस्ली-एन ब्रांट, डीबी वुडसाइड, डेनिस हेसबर्ट, राचेल हैरिस, केविन एलेजांद्रो और स्कारलेट एस्टेवेज़ हैं। लूसिफ़ेर सीज़न 5 भाग 2 (Lucifer season 5 part 2) की रिलीज़ से पहले, यहाँ वह सब कुछ है जो आपको अंतिम किस्त के बारे में जानने की आवश्यकता है।

Lucifer season 5 part 2 का सारांश

लूसिफ़ेर सीज़न 5 भाग 2 (Lucifer season 5 part 2) का आधिकारिक सारांश पढ़ता है, “लूसिफ़ेर के आश्चर्यजनक पांचवें सीज़न के भाग बी में, भगवान स्वयं पृथ्वी पर आते हैं। रहस्य प्रकट होंगे, वीर बलिदान किए जाएंगे, और दुनिया कभी भी एक जैसी नहीं होगी।” लूसिफ़ेर सीज़न 5 – भाग 2 का प्रीमियर 28 मई, 2021 को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह शो शुक्रवार दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगा। लूसिफ़ेर सीज़न 5 – भाग 2 पिछले भाग के क्लिफहैंगर के अंत से शुरू होगा।

कास्ट और कहानी अबतक

लूसिफ़ेर के पिता भगवान पृथ्वी पर आ गए हैं क्योंकि उनके तीन बेटे – लूसिफ़ेर (Lucifer), माइकल (michael) और एमेनैडियल (Emmanuel) एक दानव के साथ विवाद में हैं। इस बीच, क्लो (Chloe) को पता चला कि वह लूसिफ़ेर के लिए भगवान द्वारा बनाई गई थी और अमेनाडील (Amenadiel) ने उसके जन्म को सुनिश्चित करने के लिए “उपहार” दिया।

सीज़न 5 – भाग 1 के अंत में लूसिफ़ेर और उनके सांठगांठ भाई माइकल के बीच हुए विवाद के बारे में बात करते हुए, टॉम एलिस (Tom ellis) ने एंटरटेनमेंट वीकली को बताया, “इस शो में जो गतिशील था और वह सामान जो हमें करने के लिए मिला क्योंकि पिताजी वहां थे मैंने नहीं सोचा था कि हम इस शो में कभी उस स्तर तक पहुंच पाएंगे।”

Netflix पर रिलीज हुए शो के बारे में सितारों ने कहा…

सह-श्रोता जो हेंडरसन ने कहा, “लुसिफर प्यार के साथ बहुत अधिक शो करता है, दोनों अपने प्रति प्यार की भावनाओं और अपने आस-पास के लोगों के प्रति प्यार की भावनाओं, विशेष रूप से क्लो डेकर। भगवान संभवतः सबसे खराब संभव क्षण में नीचे आ रहा है, लूसिफर संभावित रूप से उन शब्दों को कह रहा है, अपने चाप के कार्यों में एक स्पैनर बना देगा, लेकिन आखिरकार, शायद, उसे भावनात्मक मुद्दों से निपटने के लिए बिल्कुल वही होना चाहिए जो उसके पास है उसकी ज़िंदगी।”

Related Articles

Back to top button