लखनऊ: शहीद पथ पर तेज रफ्तार बस ने कार में मारी टक्कर, चार की मौत

यूपी की राजधानी लखनऊ में हादसे रोजाना बढ़ते जा रहे है, यहां के पीजीआई इलाके के सेक्टर 8 शहीद पथ के पास आज शुक्रवार शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है।

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में हादसे रोजाना बढ़ते जा रहे है, यहां के पीजीआई इलाके के सेक्टर 8 शहीद पथ के पास आज शुक्रवार शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार निजी बस के कार में टक्कर मारने से इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के समय कार आगे चल रही ट्रक और पीछे से आ रही बस के बीच में दब गई। इस हादसे की खबर लगते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने एनडीआरएफ की मदद से गाड़ी में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि तब तक चार लोगों ने इस हादसे में दम तोड़ दिया।

बाराबंकी के देवा इलाके के रहने वाले राज नारायण कार से अपनी बेटी, परिचित मनोज की पत्नी मोहम्मदपुर खाला निवासी पूनम और दो अन्य के साथ दवा लेने लखनऊ आए हुए थे। तभी कार से वापिस जाते हुए सेक्टर आठ में शहीद पथ के पास कार के आगे एक ट्रक चल रही थी, जबकि पीछे राजस्थान नंबर की निजी बस कुछ मजदूरों को लेकर जा रही थी। इसी मौके पर ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, ये देखते ही कार चालक ने भी गाड़ी रोकी, लेकिन पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बस ने कार में जोरदार टक्कर मार दी।

ये भी पढ़े : रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला पत्रकार का शव, महिला दरोगा पर हत्या का मुकदमा दर्ज

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए

टक्कर की रफ्तार इतनी तेज थी की हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। ट्रक और बस के बीच में कार सवार दब गए। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक घायलों को कार से निकालने का प्रयास किया, लेकिन सभी घायल बुरी तरह से गाड़ी में फंसे हुए थे। इसके बाद एनडीआरएफ को मदद के लिए बुलाया गया। एक के बाद एक करके पांचों घायलों को करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद गाड़ी से निकाला जा सका। इस बीच राजनारायण, पूनम व दो अन्य की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button