IPL
IPL

Lucknow News: हॉस्टल की चौथी मंजील से गिरकर छात्रा की मौत

राजधानी लखनऊ ( Lucknow ) में मेडिकल कॉलेज ( Medical college ) की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर गई।

लखनऊ:  राजधानी लखनऊ ( Lucknow ) में मेडिकल कॉलेज ( Medical college ) की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर गई। गंभीर हालत में कर्मचारियों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम  ( Post mortem ) के लिए भेज कर पूरे मामले की जांच कर रही है। उधर, घटना के बाद छात्रा के पिता ने मड़ियाव थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर ( FIR ) दर्ज कराई है। छात्रा की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित कैरियर डेंटल मेडिकल कॉलेज ( Career Dental Medical College ) में बस्ती की रहने वाली बीडीएस ( BDS ) द्वितीय वर्ष की छात्रा ज्योति छात्रावास की चौथी मंजिल पर रहती थी।

Fire at hostel room in Bareilly: MBBS graduate found dead, cops say due to  heater | Cities News,The Indian Express

यह भी पढ़ें: Corona Update: जम्मू-कश्मीर में ‘अनलॉक’ दिशा-निर्देश’ इस दिन होंगे लागू, भारत में COVID-19 के 16,488 नए मामले

चौथी मंजिल की बालकनी से गिरी छात्रा

आपके बता दें कि दोपहर के समय में संदिग्ध परिस्थितियों में वह चौथी मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गई। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी नॉर्थ रईस अख़्तर ( Raees Akhtar  ) ने बताया कि शुरुआती जांच में छात्रा की मौत एक हादसे के रूप में नजर आ रही है। छात्रावास की अन्य छात्राओं से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक छात्रा के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 

यह भी पढे़ं: उत्तर प्रदेश में महाराष्ट्र, केरल से आने वाले यात्रियों के लिए कोरोना जांच अनिवार्य

Related Articles

Back to top button