लखनऊ पुलिस ने दस वांछित समेत 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

उन्होंने बताया कि इसके अलावा वजीरगंज पुलिस ने तमंचे से फायरिंग कर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को आज स्टेशन के पास से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह तमंचा बेचने की फिराक में था।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने पिछले 24 घंटे के दौरान विभिन्न क्षेत्रों से दस वांछित समेत 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने आज शाम यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात काकोरी से चार, पीजीआई से तीन, सुशान्त गोल्फ सिटी से दो जबकि गोमतीनगर इलाके से वांछित को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा वजीरगंज पुलिस ने तमंचे से फायरिंग कर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को आज स्टेशन के पास से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह तमंचा बेचने की फिराक में था। उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किये हैं। इसके अलावा मड़ियांव पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से तमंचा आदि बरामद किया गया। गोमतीनगर इलाके से पुलिस ने 15000 रुपये के इनामी बदमाश के अलावा एक बदमाश कर उसके पास से 1200 ग्राम गांजा बरामद किया।

प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा काकोरी पुलिस ने कल रात एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 30 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपियों को आज जेल भेज दिया।

यह भी पढ़े: स्वदेशी कोवाक्सिन का अंतिम ट्रायल अगले दो महीने में होगा पूरा, फरवरी से मिलने की उम्मीद

यह भी पढ़े: नासिक: कोरोना के बढ़ते मामले पर भुजबल का फैसला, चार जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

Related Articles