लखनऊ पुलिस की दबंगई, थाने में दी थर्ड डिग्री टार्चर

कमिश्नरेट लागू होने के बाद राजधानी लखनऊ में जहाँ एक तरफ़ अपराधियों की धर पकड़ चल रही है तो वहीं पुलिस की भी दबंगई साफ़ तौर पर देखी जा रही है।

लखनऊ: कमिश्नरेट लागू होने के बाद राजधानी लखनऊ में जहाँ एक तरफ़ अपराधियों की धर पकड़ चल रही है तो वहीं पुलिस की भी दबंगई साफ़ तौर पर देखी जा रही है। ताज़ा मामला हसनगंज थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस द्वारा थाने में थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया है।

पीड़ित का कहना है की वह अपने मालिक जिसके यहां ड्राइवरी का काम करता था डॉक्टर अंकुर से अपने बाक़ी पैसे लेने गया था लेकिन डॉक्टर द्वारा पैसे नहीं दिए गए उल्टा पुलिस को बुलाकर उसे थाने में बंद करवा दिया गया । जिसके बाद डॉक्टर के इशारे पर पुलिस द्वारा उसके साथ पिटाई की गई है।

men
men

बकाया पैसा लेने गया था ड्राइवर

दरअसल ड्राइवर ओम का पैसा अपने मालिक डॉक्टर अंकुर के यहां बाक़ी था जिसके चलते ड्राइवर ओम जब पैसा लेने गया तब डॉक्टर अंकुर द्वारा उसे पैसा नहीं दिया गया। और उल्टा पुलिस को बुलाकर उस पर आरोप लगाकर बंद करवा दिया गया ।

जिसके बाद पुलिस द्वारा ड्राइवर ओम पर थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया है। मामले को लेकर पुलिस द्वारा घटना को नकारा गया और पुरानी बताई गई।

वहीं मामले ने जब तूल पकड़ा तो DCP नॉर्थ राइस अख़्तर का कहना है कि अभी तक इस मामले में किसी तरह की कोई भी शिकायत नहीं आई है। अगर कोई कंप्लेन आती है तो वो इस पर सख़्त कार्रवाई करेंगे।

वहीं मामले में पीड़ित के बेटे का कहना है कि 10 फ़रवरी रात साढ़े आठ बजे इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढे़े़ं: लखनऊ शहर में बंट गए Shiva की बेवफाई के पर्चे, जानिए क्या है मामला

Related Articles

Back to top button