लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट की बड़ी कामयाबी, इन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले बुलंद है, वो आये दिन किसी न किसी घटना को अंजाम दे रहे है पर इस बार लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट (Lucknow Police Commissionerate) को बड़ी कामयाबी हाँथ लगी है। लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने लॉकर काटकर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले ही इन चोरों ने एटीएम का लॉकर काटकर नगदी चोरी करने की घटना को अंजाम दिया था।

बता दें की इन चोरो ने कुछ दिन पहले ही चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस कमिश्नर (Lucknow Police commissioner) डीके ठाकुर के निर्देशानुसार पुलिस उपायुक्त पूर्वी संजीव सुमन (अपर) और पुलिस उप आयुक्त पूर्वी कासिम आब्दी के कुशल नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक थाना चिनहट धनंजय कुमार पांडे व क्राइम ब्रांच की टीम ने शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के पास से 3,37,600 रु. की नगदी और जिंदा कारतूस से भरे हुए दो 315 बोर के तमंचे बरामद किये गए है। पुलिस ने जिन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है उन्होंने बीते रविवार को एटीएम का लाकर काटकर 8 लाख रु. की नकदी चुराई थी। चोर फ़िल्मी अंदाज में ऑटो से सवार होकर एटीएम तक पहुंचे थे और चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें: हाईकोर्ट के आदेश पर बेघर हुए लोग, आखिर क्यों 28 मकानों पर चली जेसीबी

Related Articles

Back to top button