लखनऊ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 7 बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी लखनऊ की पुलिस अब एक्शन मोड में नजर आ रही है। लूट, डकैती, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है। आए दिन लखनऊ पुलिस कोई ना कोई खुलासा कर रही है। हाल ही लखनऊ की विभूतिखंड पुलिस ने 7 वाहन चोरों के गिरोह का खुलासा किया है।

वाहन चोरों के गिरोह का खुलासा

राजधानी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। विभूतिखंड पुलिस ने 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश वाहनों के फर्जी कागज बनवा कर वाहन बेच देते थे। बदमाशों का गिरफ्तारी के बाद RTO के कर्मचारियों पर भी फर्जीवाड़ा करने का सवाल खड़ा हो गया है।

चोरी के 11 ऑटो बरामद

पुलिस द्वार गिरफ्तार किए गए 7 बदमाशों के पास से 11 ऑटो, 2 फर्जी रजिस्ट्रेशन प्रमाणपत्र, 4 आरसी बनाने वाले पेपर, 2 प्रिंटर, 3 लैपटॉप समेत कई चीजें बरामद की है। पुलिस अभी भी कई आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

वहीं गिरोह से पूछताछ के बाद बदमाशों का साथ देने वाले RTO के कर्मचारियों की भी मुश्किले बढ़ गई हैं। पुलिस ने RTO के कर्मचारियों को रडार पर ले रखा है।

बदमाशों की गिरफ्तारी पर पुलिस का बयान

बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर विभूतिखंड के एसपी का कहना है कि खराब हो चुके वाहनों को कबाड़ से खरीदने के बाद बनवाकर बेचने वाली गैंग की सूचना मिली थी। जिसके बाद इस मामले को लेकर कार्रवाई की गई।

Related Articles

Back to top button