एक्शन मोड में लखनऊ पुलिस, लड़की पर की अश्लील टिप्पणी, तो शोहदे को भेजा जेल

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में बीएससी की छात्रा पर अश्लील टिप्पणी व परेशान करने वाले शोहदे पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है।

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में बीएससी की छात्रा (Student) पर अश्लील टिप्पणी (Pornographic comment) व परेशान करने वाले शोहदे पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने रोजाना अश्लील टिप्पणी करने व आते जाते समय पीछा करने वाले शोहदे की शिकायत लखनऊ पुलिस कमिश्नर (Lucknow Police Commissioner) से की। पुलिस (Police) ने धारा 354 ( घ) भादवि का अभियोग पंजीकृत कर शोहदे को एक घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मोहनलालगंज इलाके के एक गांव में रहने वाला आकाश शर्मा कई दिनों से गांव की ही रहने वाली एक छात्रा को काफी दिनों से परेशान कर रहा था और उसपर अश्लील कमेंट करता था। बीएससी छात्रा ने कई बार शोहदे को मना करते हुए चेतावनी भी दी थी, लेकिन नहीं माना और उसे रोज परेशान करता था। इसके बाद ही छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की। परिजनों ने बेटी की आपबीती सुनकर मोहनलालगंज थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की और वहां से जाने को बोल दिया।

ये भी पढ़ें : अब तक डेढ़ लाख लोगों को कोरोना वायरस (Covid-19) ने बनाया अपना शिकार

कमिश्नर ने कोतवाल को लगाई फटकार

आपको बता दे कि मोहनलालगंज थाने में छात्रा द्वारा लिखित शिकायत देने के बाद भी कार्रवाई न होने पर शोहदे से परेशान छात्रा ने इसकी शिकायत सीधा पुलिस कमिश्नर डी० के० ठाकुर से कर दी। शिकायत मिलने के बाद लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने कोतवाल को फटकार लगाई और कार्रवाई करने के निर्देश दिए। कमिश्नर की फटकार के बाद हरकत में आई पुलिस ने आकाश शर्मा शोहदे को एक घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया। छात्रा की तहरीर पर शोहदे मुकदमा दर्ज कर आकाश को जेल भेज दिया गया है।

 

Related Articles