लखनऊ: राहुल, सिंधिया के साथ प्रियंका के रोड शो शुरू,कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

0

लखनऊ: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को अपने भाई व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रोड शो शुरू किया. पार्टी की पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव बनाए जाने के बाद यह लखनऊ का उनका पहला दौरा है. पार्टी महासचिव पूर्वी उत्तरप्रदेश के प्रभारी ज्योदिरादित्य सिंधिया भी दोनों के साथ मौजूद हैं.प्रियंका गांधी का हवाईअड्डे पर उतरने के बाद प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष राज बब्बर ने अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ स्वागत किया.मॉल एवेन्यू पर स्थित कांग्रेस कार्यालय को फूलों से सजाया गया है. रोड शो के लिए पूरे मार्ग को पोस्टरों, होर्डिगों और बैनरों से पाट दिया गया है.

यहां लगे पोस्टरों में अधिकतर जगह ‘आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी’ लिखा हुआ है. कई कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका के तस्वीर वाले टॉपी और टी-शर्ट पहने हुए हैं. इससे बाद प्रियंका गांधी, राहुल गांधी व सिंधिया के साथ हवाईअड्डे के बाहर खड़ी फूलों से सजाई गई खुली बस में सवार हो गईं. यह पूरे शहर से होती हुई पार्टी मुख्यालय तक जाएंगी.

प्रियंका गांधी के रोड शो के बीच उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने उनके लिए फेसबुक पोस्ट लिखा है. रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा है कि हम उन्हें भारत के लोगों को सौंपते हैं, कृपया उन्हें सुरक्षित रखें. रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा- आप मेरी सबसे अच्छे दोस्त एक आदर्श पत्नी और हमारे बच्चों की सबसे अच्छी मां हैं.

रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने अपने हाथों में राफेल विमान का कटआउट भी उठाया. बता दें कि दिल्ली से निकलने से पहले चंद्रबाबू नायडू के मंच पर पहुंचे थे. यहां राहुल ने राफेल पर अपने आरोपों को दोहराते हुए प्रधानमंत्री पर हमला भी बोला था. रोड शो के दौरान कई कार्यकर्ता चौकीदार चोर है के नारे लगाते नजर आ रहे हैं.

loading...
शेयर करें