लखनऊ वासियों को बड़ा तोहफा, इन मल्टीप्लेक्स में मिलेगा 10 रुपये का टिकट

लखनऊ: 72वें गणतंत्र दिवस पर अगर आप फिल्म देखने की सोच रहे है तो आपके लिए बता दे कि पहली बार जिला प्रशासन ने राष्ट्रीय पर्व पर लखनऊ (Lucknow) वासियों को बड़ा तोहफा दिया है। राजधानी लखनऊ (Lucknow) में 26 जनवरी को मल्टीप्लेक्स और पीवीआर में देशभक्ति फिल्में दिखाई जाएंगी। जिन मल्टीप्लेक्स और पीवीआर में फिल्म दिखाई जाएगी उसमे मात्र आपको दस रुपये का शुल्क देना होगा। प्रशासन ने ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर प्रवेश देने का फैसला किया है।

लखनऊ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने सोमवार को आदेश जारी करके लखनऊ वासियों को 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर बड़ा तोहफा दिया है। अपने आदेश में कहा है कि इस बार आम लोगों को भी देशभक्ति की फिल्में देखने का मौका प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा है। 26 जनवरी को मल्टीप्लेक्स और पीवीआर में देशभक्ति फिल्में दिखाई जाएंगी। केवल दस रुपये का टिकट लेकर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर प्रवेश मिलेगा। इससे पहले भी लखनऊ में प्रशासन की ओर से हमेशा स्वतंत्रता दिवस पर स्कूली बच्चों को निश्शुल्क फिल्में दिखाई जाती रही हैं।

ये भी पढ़ें : जम्‍मू-पंजाब बॉर्डर पर दर्दनाक हादसा, वायुसेना का हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश

राज़ी : रिवर साइड गोमतीनगर तीन बजे से। ढाई बजे से आइनॉक्स गार्डन रायबरेली रोड। फन मल्टीप्लेक्स गोमतीनगर 12 बजे से।

ये भी पढ़ें : Ayodhya: Republic Day के दिन रखी जाएगी मस्जिद की सांकेतिक नींव

उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक : पीवीआर आलमबाग 1:30 बजे से। पीवीआर सहारागंज एक बजे। पीवीआर सिंगापुर मॉल एक बजे से। वेब मल्टीप्लेक्स एक बजे से। सिनेपोलिस वन अवध गोमतीनगर 12:30 बजे से, पीवीआर साहू 12:15 बजे से, नावेल्टी लालबाग 12 बजे से।

मिशन मंगल : आइनॉक्स क्राउन हॉल 12 बजे, आइनॉक्स प्लासियो तीन बजे से।

Related Articles

Back to top button