Lucknow: SBI में फैला कोरोना का संक्रमण, स्टॉफ के 11 लोग हुए पॉजिटिव, मचा हड़कंप

लखनऊ। कोरोना का कहर लगातार जारी है। हजरतगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक मुख्यालय में कोरोना का संक्रमण फैला है। भारतीय स्टेट बैंक मुख्यालय के 11 स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव मिले है। SBI मुख्यालय में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से बैंक स्टाफ में हड़कंप का माहौल है। जिसके बाद भारतीय स्टेट बैंक मुख्यालय अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। मामला प्रकाश में आने के बाद बैंक स्टाफ में हड़कंप का माहौल है। SBI की पूरी बिल्डिंग को सेनेटाइज कराया जा रहा है।

दरअसल तीन दिन पहले बैंक के आरएसीपी सेक्शन में एक स्टाफ की कोरोना संक्रमित मिला था। जिसके बाद परिसर को सैनिटाइज करा दिया गया था। 1 दिन बाद प्रथम तल स्थित कल को सील कर दिया गया था। इसके बाद करीब 80 स्टाफ की कोरोना जांच कराई गई। बुधवार को जांच रिपोर्ट में 11 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाई गया।

इसके बाद बैंक मैनेजमेंट ने 48 घंटे के लिए एसबीआई मुख्यालय बंद करने के आदेश जारी किए। बैंक के आधिकारिक सूत्रों ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एटीएम डिपार्टमेंट के एक डीजीएम, दो एजीएम समेत अन्य 11 स्टाफ़ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अन्य स्टाफ़ की भी रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।बता दें कि एसबीआई मुख्यालय में करीब 600 से अधिक स्टाफ कार्यरत है

Related Articles