लखनऊ: थाने पहुंचे बुजुर्ग को Inspector ने दी 15 सेकेण्ड में 15 गालियां, Video वायरल होने पर SP ने किया…

लखनऊ: लखनऊ के इटौंजा थाने की पुलिस का गालियां देते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। ये गलियां यहाँ थाने में तैनात एक Inspector साहब की जुबान से फूल की तरह बरस रही हैं। मामला ये था कि अपने बेटे से मिलने थाने गये बुजुर्ग को थाने पर तैनात Inspector जितेन्द्र सिंह ने गालियों से नवाज दिया। गलियां ऐसी कि Inspector साहब ने 15 सेकेण्ड में 15 गालियां देने का रिकॉर्ड बना दिया। इटौजा थाने पर आस-पास मौजूद पुलिसकर्मी अपने 2 सितारा इंस्पेक्टर की जुबान से गलियां सुनते हस्ते दिखाई दिए। ये पूरी घटना वीडियो में कैद हो गई, फिरलखनऊ के इटौंजा थाने की पुलिस का गालियां देते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। ये गलियां यहाँ थाने में तैनात एक Inspector साहब की जुबान से फूल होना क्या था देखते-देखते वीडियो वायरल हो गयी।

अब वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए इटौजा मे तैनात गाली बाज Inspector को पुलिस अधीक्षक SP ग्रामीण ने ससपेंड कर दिया है। वहीँ SP ग्रामीण ने सीओ बीकेटी को जांच सौंपी है। बता दें यहाँ एक बुजुर्ग फरियादी को गाली देकर इंस्पेक्टर इटौंजा ने भगा दिया। बुजुर्ग यहाँ बंद अपने पुत्र से मिलने गया था।

ये भी पढ़ें : महिला सशक्तिकरण पर अनोखा TV Serial “रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल” 

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles