IPL
IPL

लूलू ग्रुप के चेयरमैन का helicopter केरल में हुआ क्रैश लैंड, जान माल का नुकसान नहीं

कोच्चि : केरल के कोच्चि शहर में आज एक helicopter क्रैश लैंड हो गया। जानकारों के मुताबिक इस हेलीकाप्टर में लूलू ग्रुप के चेयरमैन एमए युसफ अली के साथ पांच और लोग सवार थे।

helicopter के सभी पैसेंजर सुरक्षित हैं

हादसे के बाद कंपनी ने जारी अपने बयान में बताया की अली, उसकी पत्नी, दो पायलट और दो अन्य यात्रियों सहित सभी छह यात्री सुरक्षित हैं और मौजूदा समय में कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। इस मसले पर अस्पताल के अधिकारिओं ने इन लोगों की जाँच के बाद दिए बयान में कहा की किसी भी सवार को गहरी चोट नहीं आईं हैं और सभी यात्रियों को ऐहतियातन मेडिकल निगरानी में रखा गया है।

यह भी पढ़ें : 10वीं पास के लिए बड़ी खुशखबरी, DSSSB में इन पदों पर निकली बम्पर वैकेंसी

हादसे के चश्मदीदों की माने तो चॉपर क्रैश करता हुआ केरल यूनिवर्सिटी ऑफ़ फिशरीज एंड ओशियन स्टडीज  (KUFOS) परिसर के पास एक दलदल में लैंड हुआ। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, इसे KUFOS कैंपस के मैदान पर उतरना था, लेकिन टेक्निकल खराबी की वजह से यह दूसरी तरफ निकल गया। लुलु ग्रुप के एक बयान के अनुसार अली कोच्चि के अपने घर से पास के एक अस्पताल में भर्ती अपने एक रिश्तेदार से मिलने गए थे। तभी भारी बारिश से मौसम बिगड़ गया और हेलीकाप्टर के अनुभवी पायलट्स की सूझ बूझ के बदौलत जान-माल का नुकसान होने से बच गया।

यह भी पढ़ें : Kasturba Gandhi के Birthday पर क्यो मनाया जाता है राष्ट्रीय सुरक्षित मातृत्व दिवस? जानिए महत्व और पूरा इतिहास

 

Related Articles

Back to top button