हवस के पुजारियों ने नाबालिग लड़के को बनाया अपनी हवस का शिकार

बलिया: लोगों में इतनी हवस हो गई है कि महिला तो महिला है लेकिन वह युवकों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। एक ऐसा ही ताजा मामला यूपी के बलिया से सामने आया है। जहां हवस के शिकार दरिंदों ने एक नाबालिग लड़के के साथ दुष्कर्म किया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला बलिया जिले के सदर कोतवाली इलाके का है। जहां एक 11 साल का लड़का एक किराए के कमरे में रहता था। बताया जा रहा है कि बालक अपने कमरे में सो रहा था। तभी महुल्ले के अतुल गुप्ता नामक युवक ने उसके कमरे में जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बात की सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार लिया।

वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि सुखपुरा इलाके के नरनी गांव का एक बालक सदर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर उदयभान मुहल्ले में एक कमरा किराए पर लेकर रहता था और शहर में एक दुकान पर काम करता था। शुक्रवार को वह कमरे में सो रहा था तभी आनंदनगर मुहल्ले का अतुल गुप्ता वहां पहुंच गया। और उसने जबरदस्ती बालक के साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: यूपी में माननीय MLC के लखनऊ आवास पर पार्टी में चली गोली, एक की मौत

Related Articles

Back to top button