‘जज्बात’ में दिखी दिव्यांका-विवेक की लव कैमेस्ट्री, सेट पर की जमकर मस्ती

मुंबई। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया की लव कैमेस्ट्री का हर कोई दीवाना है। हाल ही में शुरु हुए राजीव खंडेलवाल के चैट शो जज्बात में दोनों गेस्ट के तौर पर नज़र आए। शो के दौरान राजीव ने दोनों से खुल कर बात की। बातचीत के दौरान जब उन्होंने दिव्यांका से प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पर जो जवाब मिला उसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

शो के दौरान पूछे गए इस सवाल पर दिव्यांका ने जवाब दिया कि वह और विवेक अभी दोनों लोग इस चीज़ के लिए तैयार नहीं है, क्योंकि यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है। इसके लिए आपको मानसिक से लेकर हर तौर तक पूरी तरह से तैयार होना पड़ता है।

#JuzzBaatt #Divek #Tonight!!! 7pm on Zee TV ❤❤❤

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripatiidahiya) on

शो के दौरान विवेक ने अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह उनकी पहली मुलाकात हुई और किस तरह से उन्होंने अपनी फैमिली को दिव्यांका के बारे में बताया। विवेक के मुताबिक दिव्यांका हर रुप में कम्पलीट है। दिव्यांका के बारे में उनकी फैमिली ने भी एक वीडियो के जरिए बताया कि वह बहुत अच्छी और जिम्मेदार लड़की है।

शो के दौरान जब राजीव ने पूछा कि सोसाईटी के बारे में उनका क्या कहना कि दिव्यांका काम करती हैं और विवेक घर के काम तो इस बात पर भी विवेक ने बहुत नम्रता से जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ता कि सोसाईटी क्या सोचती है।

Related Articles