IPL
IPL

Krish 4 में विलेन का किरदार निभाने के लिए बेताब हैं लव सिन्हा

Krish 4 में विलेन का किरदार निभाना चाहते हैं लव सिन्हा, कहा ये ‘मेरा ड्रीम रोल है’

मुंबई: बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा के पुत्र लव सिन्हा कृष 4 (Krish 4) में विलेन का किरदार निभाना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर शेयर पोस्ट में लव ने बताया साल 2021 की उम्मीदें और सपनों के बारे में जिसका अभिनय करने के लिए वह बेताब है।

ड्रीम रोल

शत्रुघ्न सिन्हा के पुत्र और सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने भी सोशल मीडिया पर अपने विचारों को शेयर करते हुए बताया कि 2021 के लिए उनके क्या सपने हैं। लव अगले साल 2021 में बड़े पर्दे पर बतौर विलेन नज़र आना चाहते हैं।

लव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम 2021 को लेकर ड्रीम शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष 4’ में विलेन का किरदार निभाना चाहते हैं। लव ने इस पोस्ट के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और लिखा है, “मैंने पहले भी यह लिखा है लेकिन मेरा ड्रीम रोल सुपरविलन या एंटी हीरो की भूमिका निभाने का है। मैं अपने #2021 गोल्स के चलते ‘क्रिश 4’ में नकारात्मक भूमिका या विश्वनाथ की रीमेक में मुख्य भूमिका निभाना चाहता हूं।”

लव सिन्हा ने कहा, “मुझे लगता है कि नकारात्मक चरित्र किसी भी अभिनेता को चुनौती देता है और व्यक्तिगत रूप से, मुझे हमेशा एक नकारात्मक चरित्र निभाने में दिलचस्पी रही है।”

यह भी पढ़ेThe Snowfall of December: रायबरेली की बिटिया का गीत गुनगुना रही दुनिया

यह भी पढ़ेBigg Boss 14: कॉफी पर बवाल, जैस्मिन ने तोड़ी राखी की नाक

Related Articles

Back to top button