माधुरी दीक्षित का ‘तबाह हो गए’ अंदाज़ फैन्स को कर रहा दीवाना

0

आज दिन मंगलवार को रिलीज हुआ फिल्म ‘कलंक’ का नया गाना ‘तबाह हो गए’  इस गाने में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने डांस का जलवा बिखेरा है. फिल्म का ट्रेलर और 3 गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक भी दिख रहे है. ‘तबाह हो गए’ गाने के वीडियो में माधुरी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं आपका भी दिल जीत लेगी. अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के बोल लिखे हैं , श्रेया घोषाल ने इस गाने में अपनी मधुर आवाज दी है और गाने को म्यूजिक प्रीतम दा ने दिया है

करण जौहर ने तो सोशल मीडिया पर इस गाने के वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, “माधुरी दीक्षित का जादू और एक खूबसूरत गाना… ‘तबाह हो गए’ गाना अब रिलीज कर दिया गया है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित के साथ आलिया भट्ट , वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे सितारें भी अहम भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. वह इससे पहले अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट के  ‘2 स्टेट्स’ का निर्देशन कर चुके हैं. ‘कलंक’ का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन्स ने किया है. इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे है.
loading...
शेयर करें