आतंकवाद को लेकर मैक्रॉन, कुर्ज़ और मर्केल करेंगे चर्चा

कुर्ज ने ट्विट पर कहा, "मैं फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन से कल पेरिस में इस्लामिक आतंकवाद और राजनीतिक इस्लाम के खिलाफ आम लड़ाई पर एक बैठक के लिए मिलूंगा

विएना: यूरोप में बढ़ते आतंकवादी हमलों को ध्यान में रखते हुए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन, ऑस्ट्रिया के चांसलर सेबेस्टियन कुर्ज़ और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल तथा यूरोपीय संघ (ईयू) के अन्य शीर्ष अधिकारी मंगलवार को आतंकवाद का मुकाबला करने के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए एक वीडियो सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

कुर्ज ने ट्विट पर कहा, “मैं फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन से कल पेरिस में इस्लामिक आतंकवाद और राजनीतिक इस्लाम के खिलाफ आम लड़ाई पर एक बैठक के लिए मिलूंगा. फ्रांस कई बार इस्लामी आतंकवाद का शिकार रहा है. इसके बाद हम जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल, यूरोपीय परिषद के अध्यक्ष चार्ल्स मिशेल और यूरोपीय आयोग के राष्ट्रपति उर्सुला वॉन डेर लेयन के साथ एक वीडियो सम्मेलन में इस्लामी आतंकवाद खतरे को लेकर चर्चा भी करेंगे.”

बता दे कि हाल ही में फ्रांस और ऑस्ट्रिया में हुए आतंकवादी हमलों ने पूरे यूरोप में लोगों की सुरक्षा को लेकर सरकारों की चिंता बढ़ा दी है और इसी को लेकर इन देशों के प्रमुख नेता मंगलवार को चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़े: जयपुर: शराब विनिर्माताओं के विरूद्ध कड़ी कार्यवाई, जीएसटी वसूली की संभावना

यह भी पढ़े: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर NCB ने मारा छापा, ड्रग मामले में जांच जारी

Related Articles

Back to top button