रतन टाटा की बायोपिक में काम करने जा रहे माधवन? जानें क्या है पूरा सच

बिजनेसमैन रतन टाटा की बायोपिक में काम करने की अफवाह को लेकर अभिनेता आर. माधवन ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन अपनी आने वाली अपकमिंग फिल्म ‘(Rocketry: The Nambi Effect) रॉकेट्री- द नंबी इफेक्ट’ को लेकर काफी चर्चा में है। यह फिल्म एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायण की जिंदगी पर आधारित है। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक पोस्टर रतन टाटा के साथ काफी वायरल हो रहा है। जिसे लेकर माधवन ने चुप्पी तोड़ी है।

वायरल पोस्टर 

सोशल मीडिया पर अभिनेता आर. माधवन और बिजनेसमैन रतन टाटा की एक पोस्टर काफी तेजी से वायरल हो रही है। उस पोस्टर में रतन टाटा के नाम के नीचे अभिनेता माधवन की फोटो लगी  है। उसी पोस्टर को देख फैंस को यह लगा कि माधवन रतन टाटा की बायोपिक में काम करने वाले है।

फैन ने पूछा सवाल

एक फैन ने सोशल मीडिया पर वायरल फोटो को लेकर आखिकार सवाल पूछ ही लिया है। ट्वीटर पर एक फैन ने सवाल पूछा है- क्या ये सच है कि आप रतन टाटा की बायोपिक में लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो ये कई लोगों के लिए प्रेरणा बन जाएगा।

माधवन ने दिया जवाब

फैन के इस सवाल पर खुद अभिनेता आर. माधवन ने रिट्वीट करके स्पष्ट जवाब दे दिया है। माधवन ने कहा कि मैं ऐसी किसी भी फिल्म में काम करने नहीं जा रहा हूं और ना ही मुझे रतन टाटा का रोल प्ले करने का कोई ऑफर नहीं मिला है। इस जवाब को सुनकर फैंस काफी उदास हुए।

यह भी पढ़ेसुरजेवाला ने चौटाला पर लगाया विश्वासघात का आरोप, सरकारी नौकरियों में हेराफेरी

यह भी पढ़ेCorona Update: सक्रिय मामलों में हो रही निरंतर कमी, पिछले 24 घंटे में मिले इतने मरीज

Related Articles