Corona की महामारी को पर्दे पर उतारेंगे मधुर भंडारकर, नाम होगा “India लॉकडाउन”

भंडारकर की इस फिल्म में प्रतीक बब्बर , श्र्वेता बसु प्रसाद, सई तम्हनकर और अहाना कुमरा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में मुहूर्त सेरिमनी में फिल्म के को-प्रोड्यूसर प्रदीप जैन, प्रणब जैन, सई और प्रकाश शामिल रहे।

नई दिल्ली: साल 2020 को कोई कभी भुला नहीं सकेगा।  ये वो साल था जब पूरा देश मानों थम सा गया था। लाखों लोगों की जिंदगी चली गई। लोगों की नौकरी, घर आदि सबकुछ छीन गया। देश में संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया। आप सोच रहें होंगे कि हम यह सारी बातें क्यों कर रहे हैं। तो आपको बता दें कि जल्द ही मधुर भंडारकर इन लॉकडाउन की पूरी कहानी को एक साथ पीरो कर आपके सामने रखने वाले हैं। इसका मतलब ये कि मधुर भंडारकर जल्द ही अपनी अगली फिल्म से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम होगा इंडिया लॉकडाउन।

भंडारकर की इस फिल्म में प्रतीक बब्बर , श्र्वेता बसु प्रसाद, सई तम्हनकर और अहाना कुमरा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में मुहूर्त सेरिमनी में फिल्म के को-प्रोड्यूसर प्रदीप जैन, प्रणब जैन, सई और प्रकाश शामिल रहे। वहीं ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की सूचना जारी की है। तरण ने ट्वीट करके लिखा, “मधुर भंडारकर ने अपनी अगली फिल्म इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग से पहले मुहूर्त सेरिमनी रखी गई जिसमें प्रदीप, प्रणब शामिल हुए जो मधुर के साथ फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: ममता का BJP पर वार, ‘भारत में 4 रोटेटिंग राजधानियां होगी?’

इस फिल्म की कहानी ठीक वैसी ही होगी जैसा कि आपने इस कोरोना महामारी के दौरान देखा है। जैसे कि कोरोना को देखते हुए लगाया गया लॉकडाउन, लोगों की परेशानी, अपने घर तक पहुंचने के लिए लड़कों पर चलते लोग आदि। मधुर भंडारकर का कहना है कि वह फिल्म के दौरान कई तरह के त्यौहारों से गुजरना चाहते हैं ताकि दिखा सकें कि लोगों की दुनिया किस तरह से प्रभावित हुई है।

यह भी पढ़ें:BSNL ने सबको छोड़ा पीछे, एक बार रिचार्ज कर पूरे साल करें Unlimited बातें

Related Articles