Dance Deewane 3 टीम की ओर से माधुरी दीक्षित ने की इस एक्ट्रेस को 5 लाख की मदद

Dance Deewane 3 के अगले एपिसोड में ससुराल सिमर की अभिनेत्री शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) पहुंचेंगी बता दें कि जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने हाल ही में बताया था कि वो पिछले 4 साल से बुरे दौर से गुजर रही हैं।

मुंबई: Dance Deewane 3 के अगले एपिसोड में ससुराल सिमर की अभिनेत्री शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) पहुंचेंगी बता दें कि जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने हाल ही में बताया था कि वो पिछले 4 साल से बुरे दौर से गुजर रही हैं। जिसके चलते शो की टीम की ओर से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से उन्हें 5 लाख की आर्थिक मदत करने का एलान किया है।

डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) में शगुफ्ता (Shagufta Ali) का एक प्रोमो सामने आया है। लोग काफी मस्ती मजाक के मुड में लग रहे थे। इस बार शो में डांस के साथ-साथ मस्ती, धमाल भी देखने को मिलेगा, साथ ही कुछ इमोशनल पल भी। कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड प्रोमो में एक्ट्रेस अपनी दर्द भरी कहानी बता रही हैं और इस दरौन उनकी बातें सुनकर सारे जज और कॉमेडियन भारती सिंह बेहद इमोशनल हो जाते हैं।

 शगुफ्ता अली के आंखो में आंसू

इस एपिसोड में अभिनेता अनिल कपूर, फरहान अख्तर के साथ-साथ फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी भी अतिथि के रूप में शो में दिखाई देंगे। इसी एपिसोड के दौरान माधुरी ने शगुफ्ता अली को 5 लाख रुपये की मदत करने की घोषणा की है। शो के सेट पर शगुफ्ता अली की कहानी सुन होस्ट भारती सिंह की भी आंखों में आंसू आ गए।

यह भी पढ़ें: Wifi चल रहा है स्लो, तो अपनाएं ये टिप्स, मिनटों में फास्ट हो जाएगी इंटरनेट स्पीड

शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) को डांस दीवाने की तरफ से मदद मिली है, माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने 3 की पूरी टीम की तरफ से दिग्गज एक्ट्रेस को 5 लाख रुपये का चेक का दिया है। माधुरी ने स्टेज पर आकर शगुफ्ता को पैसों वाला चेक दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी में तीसरी लहर की तैयारियां, 536 नए ऑक्सीजन प्लांट लगाए जा रहे हैं

 

Related Articles