माधुरी दीक्षित के 51वें जन्मदिन की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दी बधाई

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने 51 साल की हो गई हैं। माधुरी दीक्षित के लाखो फैन्स हैं जो उनकी एक मुस्कान को देखने के लिए दीवाने रहते थे। माधुरी ने अबोध से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन अपनी पहली फिल्म से वह क्लिक नहीं हुई थीं। उनके कैरियर को नया मोड़ फिल्म तेजाब से मिला। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ने के बाद अब वे मराठी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। बता दे माधुरी के बर्थडे पर कई एक एक्टर्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाये दी हैं।

माधुरी दीक्षित

अनिल कपूर, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने मंगलवार को अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने को उनके 51वें जन्मदिन की बधाई दी और यह साल उनके लिए खुशियों भरा रहे इसकी उम्मीद जताई। माधुरी ने 1984 में हितेन नाग द्वारा निर्देशित ‘अबोध’ के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रखा था, लेकिन 1988 में आई फिल्म ‘तेजाब’ के साथ उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई।

उन्हें ‘राम लखन’, ‘परिंदा’, ‘दिल’, ‘साजन’, ‘बेटा’, ‘खलनायक’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘देवदास’ में उनके किरदार के लिए जाना जाता है।भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें 2008 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया।  माधुरी को बधाई देने वाली हस्तियों ने इस प्रकार से अपनी खुशी बयां की। अनिल कपूर ने कहा, “हैप्पी बर्थ डे माधुरी, यह दिन और साल तुम्हारे लिए पूरा धमाल रहे और तुम्हारी सभी इच्छाएं पूरी हों।”

आलिया भट्ट ने कहा, “एक और केवल एक माधुरी दीक्षित को जन्मदिन मुबारक हो। एक प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद। आपके साथ काम करने के लिए खुशनसीब हूं। जन्मदिन मुबारक हो माधुरी दीक्षित।”

श्रद्धा कपूर ने कहा, “मेरी एक पसंदीदा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको आइडल मानकर बड़ी हुई हूं। सभी के दिलों में आपका एक विशेष स्थान है। हम सभी माधुरी दीक्षित से बहुत प्यार करते हैं।”

Related Articles