‘कलंक’ के सेट से माधुरी का फर्स्ट लुक हुआ आउट, ब्लैक ऑउटफिट में आयीं नजर  

0

मुम्बई:करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। जिसमे वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। खबरों के मुताबिक माधुरी इस फिल्म में वेश्या का किरदार निभा रही हैं।

 ‘कलंक’

इस फिल्म में माधुरी के साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त भी नजर आएंगे। करण जौहर की यह फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। यह फिल्म करण का ड्रीम प्रोजेक्ट है।   वह पिछले 15 सालों से इन फिल्म की खानी पर काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी यह फिल्म उनके पिता यश जौहर के काफी करीब थी।

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं। फिल्म के लिए तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस ने हाथ मिलाया है। धर्मा प्रोडक्शन, साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो। कलंक की कहानी 1940s के समय की है।

फिल्म में अगर माधुरी दीक्षित की बात करें, तो वह फिल्म में दूसरों को कथक डांस सिखाती नजर आएंगी। रियल लाइफ में हालांकि माधुरी ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं, लेकिन फिल्म के लिए उन्होंने काफी रिहर्सल की है।   कहा जा रहा है कि कलंक का किरदार देवदास की चंद्रमुखी से काफी अलग है। फिल्म में संजय दत्त राजा बने नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें