माधुरी की फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ का टीजर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की अगली फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ का टीज़र रिलीज हो गया हैं। माधुरी दीक्षित की यह फिल्म काफी दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। माधुरी के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार हैं। फिलहाल इस फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका हैं। इस फिल्म में माधुरी के साथ एक्ट्रेस रेणुका शहाणे भी नजर आयेंगी। इससे पहले माधुरी और रेणुका की जोड़ी सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में नजर आई थी। रेणुका बीस साल से ज्यादा समय के बाद बॉलीवुड में इस फिल्म से कम बैक कर रही हैं।

माधुरी दीक्षित

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के जरिए मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में माधुरी का किरदार एक बहुत ही सीधी-सादी हाउसवाइफ का है जिसका नाम मधुरा साने हैं। मधुरा अपने परिवार की फेवरेट हैं। मधुरा को फैमिली के सभी लोग बेहद प्यार करते हैं। मधुरा इसमें दो बच्चो की मां बनी हुई हैं उन बच्चों का नाम हैं राधिका और नील।

वैसे तो मधुरा की जिंदगी केवल अपने परिवार के चारों तरफ ही घूमती है। लेकिन जब मधुरा की मुलाकात साई से होती है तो उसकी जिंदगी में पूरी तरह यू-टर्न आ जाता है। इसके बाद मधुरा हर वो काम सीखती हैं जो उसने पहले कभी नही किया हुए होते हैं जैसे सीटी बजाना, मोटर साइकिल चलाना, देर रात तक पार्टी करना, लोगों से फाइट करना , यहां तक कि मधुरा एक आदमी को पब्लिक में किस भी कर लेती है।

फिल्म का टीजर देखकर लगता है कि साई के जरिए मधुरा अपने जिंदगी के दूसरे पक्ष को जानती है और वह अपनी बकेट लिस्ट में शामिल सभी कामों को कर लेना चाहती है। हालांकि इस टीजर में अभी तक यह नहीं बताया गया है कि साई का रोल कौन निभा रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन तेजस प्रभा विजय देवस्कर ने किया है। इस फिल्म में माधुरी के अलावा रेणुका शहाणे और सुमित राघवन भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

loading...
शेयर करें