मध्यप्रदेश : ट्रक और ऑटो के बीच हुई भयंकर टक्कर, 10 लोगों की मौत, 5 घायल

0

भोपाल। मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। मध्यप्रदेश के कटनी जिले में आज सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत और पांच लोगों के बुरी तरह से घायल होने की बात सामने आई है। इस हादसे की वजह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

सड़क दुर्घटना

हादसे के वक्त ऑटो में करीब 15 लोग सवार थे जो मछली मारने के लिए बनहरा तालाब गए थे और वहीं से वापस लौट रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

घटना की जानकारी मिलते ही घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर मौजूद लोगों की माने तो ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी जिस कारण टक्कर होने के बाद आॅटो कई फीट दूर गिरकर पलट गया। घायलों से मुलाकात करने के लिए जिला कलेक्टर, एसपी और विधायक भी अस्पताल पहुंच गए हैं। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भाग गया।

हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दु:ख जताते हुए मृतक को 1-1 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मृतक परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘कटनी के मझगवां में ट्रक और ऑटो की टक्कर में हताहत हुए दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को संबल प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं।’

 

loading...
शेयर करें