मध्यप्रदेश: पिकअप वाहन पलटने से एक मौत 10 से अधिक घायल

25 वर्षीय बडूखोदरा निवासी प्रकाश की मृत्यु हो गई तथा 10 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल, पलसूद और सिलावद आदि अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

बड़वानी: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सिलावद थाना क्षेत्र में आज अपरान्ह एक पिकअप वाहन पलट जाने के चलते एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और 10 से अधिक घायल हो गए। सिलावद के थाना प्रभारी चैन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम माकड़ खेड़ा के समीप एक पिकअप वाहन पलट जाने के चलते 25 वर्षीय बडूखोदरा निवासी प्रकाश की मृत्यु हो गई तथा 10 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल, पलसूद और सिलावद आदि अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि समस्त हताहत बोकराटा से मेणीमाता जा रहे थे। उन्होंने बताया कि फिलहाल घायल अथवा मृतक के परिवार के कथन नहीं लिये जा सके हैं अतः यह जानकारी नहीं है कि वह किस उद्देश्य से जा रहे थे। उधर जिला अस्पताल में भर्ती एक घायल बडूखोदरा निवासी गिलदार ने बताया कि वे लोग बड़वानी विधायक तथा कैबिनेट मंत्री प्रेम सिंह पटेल के निवास स्थान सुस्ती खेड़ा में उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे।

उसने बताया कि मोड़ पर असंतुलित हुआ वाहन पलट गया। उसने बताया कि पिकअप वाहन में करीब 40 लोग सवार थे। घटना के बाद राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी मौके पर पहुंचे, वही प्रेम सिंह पटेल ने जिला अस्पताल जाकर घायलों के हालचाल जाने।

यह भी पढ़े:

Related Articles