IPL
IPL

माफिया मुख्तार की पत्नी को लगने लगा डर, राष्ट्रपति को लिखा पत्र, पढ़ें पूरा मामला

लखनऊ: मऊ से बसपा विधायक और माफिया मुख्तार (Mafia mukhtar) अंसारी पंजाब की जेल में बंद है और वें जल्द ही उत्तर प्रदेश की पुलिस की गिरफ्त में आने वाले है। मुख्तार (Mafia mukhtar) की पत्नी ने बुधवार को राष्ट्रपति कप पत्र लिखकर अपने पति को पंजाब से उत्तर प्रदेश लाने के दौरान उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के लिए गुहार लगाई है। पत्नी अफशां अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भेजे गए पत्र में लिखा है कि उनके पति मुख्तार अंसारी इस समय पंजाब की रोपड़ जेल में बंद हैं। 26 मार्च को सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में उन्हें रोपड़ जेल से 2 सप्ताह के अंदर यूपी के बांदा जेल जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है।

राष्ट्रपति से की गुजारिश

अफशां ने राष्ट्रपति को अपने पत्र में लिखा है उनके एक मामले में चश्मदीद गवाह हैं, जिसमें भाजपा के विधान परिषद सदस्य माफिया बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह अभियुक्त हैं। यह दोनों अभियुक्त सरकारी तंत्र की कथित मिलीभगत से अंसारी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसलिए मुझे इस बात का खतरा लग रहा है कि कही ऐसा न हो की पंजाब की जेल से बांदा लाते समय रास्ते में ही फर्जी मुठभेड़ बताकर मेरे पति मुख़्तार की हत्या कर सकते है।

ये भी पढ़ें : एक बार इन्वेस्ट करके पा सकते हैं मोटा रिटर्न, जानें इस Policy की खास बातें

मुख़्तार की पत्नी को लग रहा डर

आपको बता दें कि पूर्व में विकास दुबे जैसे कई वांटेड अपराधी दूसरे जिले से यूपी लाते समय रास्ते में गाड़ी पलटते व मुठभेड़ दिखा कर मार दिया गया। ठीक इसी तरह की घटना का अंदेशा मुख़्तार की पत्नी अफशां को लग रहा है। अफशां ने लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार के कुछ अधिकारियों के पूर्व में किए गए क्रियाकलापों से आवेदक का परिवार डरा हुआ है और पति के जीवन के लिए चिंतित है। आवेदक को पुख्ता सूचना और धमकी के कारण मिल रहे है। उनका कहना है कि अगर मेरे पति को बिना किसी सुरक्षा के यूपी भेजा गया तो निश्चित रूप से कोई झूठी कहानी रच कर मेरे पति की हत्या करा दी जाएगी। इसलिए उन्होंने राष्ट्रपति से गुजारिश की है कि उत्तर प्रदेश लाए जाते वक्त मेरे पति के ‘लाइफ प्रोटेक्शन’ का आदेश दें।

ये भी पढ़ें : सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय पर अमल करते हुए Bharat कर रहा है दुनिया की मदद

 

Related Articles

Back to top button