मगाधीरा फिल्म के सुपरस्टार Ram Charan का Birthday आज, जानें जन्मदिन पर ख़ास

मगाधीरा, येवदु , रंगस्थलम जैसी फिल्मों में काम कर चुके साउथ के एक्टर रामचरण आज 36वां बर्थडे मना रहे हैं। रामचरण साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं।

नई दिल्ली: मगाधीरा, येवदु , रंगस्थलम जैसी फिल्मों में काम कर चुके साउथ के एक्टर राम चरण (Ram Charan) आज 36वां बर्थडे मना रहे हैं। रामचरण साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। रामचरण को उनकी पहली ही फिल्म चिरुथा के लिए साल 2007 में फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। आपको बता दें, रामचरण फिल्म एक्टर के साथ ही वह एक सफल बिजनेसमैन भी है।

खबरों की मानो तो उनका नेट वर्थ 1,250 करोड़ रुपया है। वह ट्रूजेट (TruJet) एयरलाइन के डायरेक्टर भी हैं। अभइनेता इस एयरलाइन की शुरुआत 2013 में की थी। इसके साथ ही राम चरण की लव स्टोरी भी काफी हसीन है। साउथ के सुपरस्टार राम चरण और उपासना साउथ की पॉपुलर जोड़ी में से एक है। दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है।

Ram Charan जानें जन्मदिन पर ख़ास

बता दें कि उपासना का स्ट्रॉन्ग बिजनेस कनेक्शन है और दोनों एक स्पोर्ट्स क्लब में मिले थे। शुरुआत में दोनों के बीच काफी लड़ाई होती थी। हालांकि लड़ते-झगड़ते दोनों एक-दूसरे के क्लोज आ गए। दोनों को करीब 5 साल लगे ये समझने के लिए कि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। जब अभिनेता को कॉलेज की पढ़ाई के लिए विदेश जाना था, उसी वक्त उन्हे मन में प्यार का एहसास दिलाया।

यह भी पढ़े:

पढ़ाई के बाद राम ने एक्टिंग में अपना करियर बनाने की तैयारी की। फिल्म मगधीरा के हिट होने के बाद दोनों एक-दूसरे को लेकर और सीरियस हो गए। राम अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी आगे बढ़ रहे थे। दोनों ने फिर अपने-अपने घरवालों को रिलेशन के बारे में बताया और फिर घरवालों ने दोनों की शादी की तैयारी शुरू कर दी। राम और उपासना की 14 जून को रॉयल शादी हुई थी।

Related Articles