मसालों की खुशबू बिखरने वाले महाशय धर्मपाल गुलाटी का निधन, दिग्गजों ने जताया शोक

पद्म भूषण से सम्मानित महाशय धर्मपाल ने माता चन्नन देवी अस्पताल में 98 साल की उम्र में में अंतिम सांस ली। उनके निधन पर कई वरिष्ठ नेताओं ने शोक जताया है।

नई दिल्ली: देश-विदेश में भारतीय मसालों की खुशबू बिखरने वाले महाशियां दी हट्टी (MDH) के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी का दिल का दौरान पड़ने के कारण निधन हो गया। पद्म भूषण से सम्मानित महाशय धर्मपाल ने माता चन्नन देवी अस्पताल में 98 साल की उम्र में में अंतिम सांस ली। उनके निधन पर कई वरिष्ठ नेताओं ने शोक जताया है।

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर जताया शोक

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक जताया है। नड्डा ने ट्वीट में लिखा, “परिश्रम और लगन से सफलता के नए मापदंड स्थापित करने वाले सुप्रसिद्ध कारोबारी, पद्मभूषण धर्मपाल गुलाटी जी के निधन का दुखद समाचार मिला। समाज सेवा में समर्पित उनका जीवन सभी के लिए प्रेरणीय हैं। ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान दें और परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।”

अमित शाह ने निधन पर जताया शोक

गृह मंत्री अमित शाह ने धर्मपाल गुलाटी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीटर पर लिखा, “सौम्य व्यक्तित्व के धनी महाशय धर्मपाल जी संघर्ष और परिश्रम के एक अद्भुत प्रतीक थे। अपनी मेहनत से सफलता के शिखर को प्राप्त करने वाले धर्मपाल जी का जीवन हर व्यक्ति को प्रेरित करता है। प्रभु उनकी दिवंगत आत्मा को सद्गति प्रदान करें व उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें।”

राजनाथ सिंह ने जताया शोक

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने MDH के मालिक के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, “भारत के प्रतिष्ठित कारोबारियों में से एक महाशय धर्मपालजी के निधन से मुझे दुःख की अनुभूति हुई है। छोटे व्यवसाय से शुरू करने बावजूद उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई। वे सामाजिक कार्यों में काफ़ी सक्रिय थे और अंतिम समय तक सक्रिय रहे। मैं उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ।”

केजरीवाल ने निधन पर जताया दुख

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने धर्मपाल गुलाटी के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, “धर्म पाल जी बहुत ही प्रेरणादायक व्यक्तित्व थे। उन्होंने अपना जीवन समाज के लिए समर्पित कर दिया। ईश्वर उसकी आत्मा को आशीर्वाद दें।”

यह भी पढ़ें: #DharampalGulati: कभी चलाते थे तांगा, अब है अरबों का कारोबार

Related Articles

Back to top button