IPL 2021 का ‘महामुकाबला’: विराट, माही के बीच कौन मरेगा बाज़ी

नई दिल्ली: IPL 2021 में आज चेन्नई (CSK) और बैंगलोर (RCB) की टीमों के मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह में खेला जाएगा।

IPL 2021 के 14 वें सीजन के दूसरे चरण के अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के खिलाफ जीत हासिल की थी, जबकि रायल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपने दूसरे चरण के अपने पहले मैच में कोलकाता से बहुत बुरी हार का सामना करना पड़ा था। चेन्नई की टीम इस समय 8 मैच में से 6 मैच जीत कर अंकतालिका में 2 नंबर पर है। वहीँ बैंगलोर ने 8 में से 5 मैचों में जीत हासिल की है और वो अंकतालिका तीसरे पायदान है। दोनों टीमें चाहेगी आज का मैच जीते और प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने में एक और कदम आगे बढ़ाये।

कौन रहा है भारी

अब तक IPL में दोनों टीमों का 27 बार सामना हुआ है जिसमें चेन्नई ने 17 तो वहीँ बैंगलोर को 9 मैचों में जीत मिली है और एक मैच बेनतीजा रहा, दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मैच की बात करे तो उस मैच में चेन्नई ने बैंगलोर को 69 से रन से हराया था।

विराट कर सकते है कमाल

RCB के कप्तान विराट कोहली टी-20 क्रिकेट में अपने 10 हजार रन पूरे कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें 66 रन की जरूरत है। इस फॉर्मेट में अब तक कोई भी भारतीय बल्लेबाज 10 हजार रनों का आंकड़ा पार नहीं कर सका है।

क्या हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग XI

RCBकी संभावित प्‍लेइंग: विराट कोहली (कप्‍तान), देवदत्‍त पडिक्‍कल, केएस भरत, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, एबी डिविलियर्स, सचिन बेबी, काइल जेमिसन, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्‍मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

CSK की संभावित प्‍लेइंग: रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्‍तान), रवींद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड।

यह भी पढ़ें: दिल्ली कोर्ट के बाहर चली गोली, गैंगस्टर गोगी समेत तीन ढेर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles