महाराष्ट्र में सबसे बड़ा हादसा – मौके पर ही 7 लोगों की मौत, कई घायल

0

लातूर। महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 13 से ज्यादा लोगों के मरने की खबर भी है। राज्य के लातूर-नांदेड़ मार्ग पर मंगलवार तड़के एक एसयूवी क्रूजर की एक टैंपो और दूसरी एसयूवी से जोरदार टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और 13 गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रेन पकड़ने के लिए लातूर रेलवे स्टेशन पर छोड़ने वाली थी

एक अधिकारी ने कहा कि यह हादसा लातूर कस्बे से पांच किलोमीटर दूर कोल्पा गांव के पास सुबह पांच बजे हुआ। विवेकानंद पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी बी.एन जगदले के अनुसार, क्रूजर एसयूवी ने आठ यात्रियों को उनके घर से लिया और वह उन्हें सुबह की ट्रेन पकड़ने के लिए लातूर रेलवे स्टेशन पर छोड़ने वाली थी।

एक छोटे पुल के पास खड़े टेंपो को रौंद दिया

जगदले ने बताया, लातूर-नांदेड़ सड़क पर तेज रफ्तार क्रूजर ने टायर पंचर हो जाने से एक छोटे पुल के पास खड़े टेंपो को रौंद दिया और उसके बाद सामने सा आ रही दूसरी एसयूवी को भी तेजी से टक्कर मार दी। दुर्घटना के प्रभाव से एसयूवी क्रूजर की छत उखड़ गई और वह बुरी तरह कुचल गई जिससे गाड़ी के अंदर बैठे सात यात्रियों की मौत हो गई और अन्य चार घायल हो गए।

दूसरी एसयूवी में बैठे नौ लोगों को चोटें आईं हैं

हादसे का शिकार हुई दूसरी एसयूवी में बैठे नौ लोगों को चोटें आईं हैं। मरने वालों की पहचान मनोज सी, शिंदे (24), तुकाराम एन. दाल्वी (35), उमाकांत कासले (46) और उनकी पत्नी मीना (40), शुभम एस. शिंदे (20) के रूप में हुई है, यह सभी लातूर के रहने वाले थे।

इससे पहले यूपी के मंत्री का हुआ था एक्सीडेंट

बता दें इससे पहले यूपी के मंत्री मो​हसिन रजा और तीन अन्य व्यक्ति सोमवार देर शाम एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए थे। इस हादसे में मंत्री के दाहिने कंधे में चोट आई थी। मंत्री सोमवार को सीतापुर से लखनऊ लौट रहे थे। इसी दौरान उनका वाहन किसी जानवर से टकराने के कारण फिसलकर सड़क के किनारे आ गया।

loading...
शेयर करें