Maharashtra: राज्यपाल से मिला BJP का प्रतिनिधिमंडल, इन मुद्दों पर की चर्चा

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में BJP नेताओं ने राज्यपाल से राजभवन में मुलाकात कर उन्हें अपना ज्ञापन सौंपा।

मुंबई: मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर के पत्र और API सचिन वाझे के मुद्दे पर BJP का एक प्रतिनिधिमंडल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिला। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में BJP नेताओं ने राज्यपाल से राजभवन में मुलाकात कर उन्हें अपना ज्ञापन सौंपा। देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाले BJP के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को जो ज्ञापन सौंपा है उसमें महाराष्ट्र सरकार से पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह और सचिन वाझे के मुद्दे पर राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब करने की मांग की है।

क्या बोला प्रतिनिधिमंडल?

राज्यपाल से मिलने के बाद BJP प्रतिनिधिमंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि हमने राज्यपाल से राज्य में शासन और कोरोना से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से रिपोर्ट मांगने का अनुरोध किया। हमने उनसे भ्रष्टाचार से जुड़े मुद्दे पर हस्तक्षेप करने का भी अनुरोध किया।

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में जिस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं, चाहे पैसे की उगाही की घटना हो या ट्रांसफर का रैकेट हो, ये सारी घटनाएं दुखदायी हैं। इतनी सारी घटनाएं होने के बावजूद मुख्यमंत्री ने उस पर एक बयान भी नहीं दिया।

प्रदेश में कोरोना लके बढ़ते मामलों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार का कोरोना की ओर ध्यान ही नहीं है, जिस प्रकार से कोरोना के मामले महाराष्ट्र में बढ़ रहे हैं ये देश का एपिक सेंटर बना है। महाराष्ट्र में ही कोरोना इतना क्यों बढ़ रहा है? सरकार ने इस पर क्या उपाय किया है?।

कांग्रेस पर भी बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इस महावसूली सरकार में कांग्रेस का क्या अस्तित्व है ये हमें समझ नहीं आता। लेकिन ये ध्यान में आता है कि शायद ये जो हफ्ता वसूली हो रही है इसमें उनका भी हिस्सा होगा इसलिए वो मौन हैं। आप मुझे बताएं कि क्या आपकी जितनी सत्ता में हिस्सेदारी उतनी हफ्ते में हिस्सेदारी है।

यह भी पढ़ें: भारत ने दिखाई पाकिस्तान से नरमी, पीएम मोदी ने इमरान को लिखी चिट्ठी

Related Articles

Back to top button